उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 9, 2020, 9:28 PM IST

ETV Bharat / briefs

जौनपुर: करणी सेना ने प्रकाश झा के खिलाफ सौंपा ज्ञापन, FIR दर्ज करने की मांग

जौनपुर जिले में करणी सेना ने फिल्म निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा के खिलाफ जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा. करणी सेना का आरोप है कि वेब सीरीज आश्रम चैप्टर-2 डार्क साइड से सनातन धर्म का अपमान हो रहा है. करणी सेना ने प्रकाश झा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग भी की.

करणी सेना
करणी सेना

जौनपुर: फिल्म निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा द्वारा निर्मित आश्रम चैप्टर-2 डार्क साइड वेब सीरीज को लेकर करणी सेना एक बार फिर विरोध प्रदर्शन कर रही है. करणी सेना का कहना है कि इस फिल्म में सनातन धर्म का अपमान किया जा रहा है. यह वेब सीरीज किसी व्यक्ति विशेष पर आधारित नहीं है, जिससे हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया जा रहा है. करणी सेना की प्रदेश महामंत्री उर्वशी सिंह ने आज जिलाधिकारी को इस बारे में एक पत्र सौंपा.

करणी सेना के प्रदेश महामंत्री उर्वशी सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी से मिलकर आश्रम चैप्टर 2 डार्क साइड के निर्माता फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा के खिलाफ हिंदू सनातन धर्म का अपमान का आरोप लगाया. इसके तहत उर्वशी सिंह ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को पत्रक सौंपा. करणी सेना के कार्यकर्ताओं का कहना था कि यह हिंदू संस्कृति और सनातन धर्म का अपमान है. करणी सेना इसका विरोध करती और प्रकाश झा के ऊपर एफआईआर दर्ज करने की मांग करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details