उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

राम मंदिर निर्माण, जनसंख्या नियंत्रण के लिए लोकसभा में बिल पेश करे सरकार: कमलेश तिवारी

जिले में हिंदू समाज के कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल रैली निकाली. इस दौरान कार्यकर्ताओं का कहना था कि राम मंदिर निर्माण को लेकर सरकार गंभीरता दिखाए. इसको लेकर डीएम को पांच सूत्रीय ज्ञापन भी सौंपा गया.

By

Published : Jun 29, 2019, 9:12 AM IST

कमलेश तिवारी, हिन्दू समाज पार्टी

लखनऊ: राम मंदिर निर्माण न होने और मुस्लिम तुष्टीकरण के विरोध में हिंदू संगठन फिर से सड़कों पर उतर आए हैं. राम मंदिर निर्माण के लिए लोकसभा में बिल पेश करने की मांग को लेकर हुए हिंदू समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल रैली निकाली. वहीं ईटीवी भारत से बात करते हुए हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद से मुस्लिम समुदाय के लिए लुभावनी घोषणाएं की जा रही हैं, जबकि देश के बहुसंख्यक समाज के लिए कोई घोषणा नहीं की गई है.

हिंदू समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने निकाली बाइक रैली

कार्यकर्ताओं ने निकाली बाइक रैली

  • हिंदू समाज के कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय का घेराव किया.
  • कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकालते समय जय श्री राम के नारे लगाए.
  • वहीं डीएम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पांंच सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा.

केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद से बहुसंख्यक हिंदू समाज के हित के लिए कोई भी घोषणा नहीं की गई है. जबकि पांच करोड़ मुस्लिम बच्चों को छात्रवृत्ति देने की घोषणा की गई है. मैं पीएम मोदी जी से मांग करता हूं कि मुस्लिमों के साथ- साथ हिंदू समाज के समस्त गरीब और मध्यम परिवार के लोगों को दो हजार रूपये महीना दिया जाए. इसके साथ ही राम मंदिर निर्माण और जनसंख्या नियंत्रण के लिए लोकसभा में बिल सरकार द्वारा पेश किया जाए. सरकार मुस्लिम लड़कियों की विवाह के लिए 51हजार रुपये दे रही है. मैं पीएम मोदी से मांग करता हूं कि गरीब बच्चियों के लिए भी सरकार की तरफ से एक लाख रुपया दिया जाना चाहिए .
- कमलेश तिवारी, हिन्दू समाज पार्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details