उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ : कमल संदेश बाइक रैली, भाजपा का चुनावी बिगुल

By

Published : Mar 2, 2019, 4:06 PM IST

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा सूबे के कार्यकर्ताओं को जोश और उत्साह से लबरेज करने के लिए कमल संदेश रैली निकाल रही है. यह रैली सूबे के 403 विधानसभाओं में एक साथ निकाली जायेगी.

संवाददाता.


लखनऊ: भाजपा शनिवार को प्रदेश के सभी 403 विधानसभाओं में एक साथ विजय संकल्प बाइक रैली निकाल रही है. भाजपा कमल संदेश बाइक रैली के जरिये लोकसभा चुनाव को लेकर पूरा माहौल बनाती हुई नजर आएगी. कमल संदेश बाइक रैली में बीजेपी के तमाम बड़े नेता कार्यकर्ताओं के साथ बाइक चलाकर उनकी भूमिका का एहसास कराएंगे.

जानकारी देते संवाददाता.
विजय संकल्प बाइक रैली में भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे वाराणसी में, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में और पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल गाजियाबाद में कार्यकर्ताओं के साथ बाइक रैली में शामिल होंगे. राजधानी लखनऊ में वरिष्ठ नेता केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री शिवप्रताप शुक्ला बाइक रैली में शिरकत करेंगे.

इस बाइक रैली के दौरान सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य वाराणसी के कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए नजर आएंगे. पार्टी की योजना के अनुसार प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में आयोजित इस बाइक रैली में कम से कम पांच बाइक सवार बीजेपी कार्यकर्ता निकलेंगे और करीब 50 से 60 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए इस कमल संदेश बाइक रैली को सफल बनाने का काम करेंगे.

भारतीय जनता पार्टी ने अपनी इस विजय संकल्प बाइक रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी नेताओं को तमाम जिलों की जिम्मेदारी देते हुए बाइक रैली का प्रभारी बनाया है. इस रैली के जरिये कार्यकर्ताओं को साधने के साथ-साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों को और धार देने की तैयारी है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details