उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

कानपुर: पत्रकार की गिरफ्तारी के विरोध में सीएम उद्धव ठाकरे का फूंका पुतला

कानपुर ग्रामीण प्रेस क्लब ने एक निजी चैनल के चीफ एडिटर की गिरफ्तारी के विरोध में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान लोगों ने सीएम उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Nov 7, 2020, 3:06 PM IST

Protest against Maharashtra government
महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

कानपुर:पत्रकार अर्नब गोस्वामी के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई से देशभर से विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. जिले में बिल्हौर पत्रकारों ने महाराष्ट्र सरकार की निंदा करते हुए उपजिलाधिकारी बिल्हौर मीनू राणा को ज्ञापन सौंपा है. पत्रकार की गिरफ्तारी के बाद जगह-जगह लोगों ने जुलूस निकाला और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर पुतले फूंके.

कानपुर ग्रामीण प्रेस क्लब एसोसिएशन के लोगों ने बिल्हौर की नगर पालिका चौराहे पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. पत्रकारों ने अर्नब गोस्वामी की रिहाई की मांग की. विरोध प्रदर्शन कर रहे पत्रकारों का कहना है कि देश में आएदिन लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ के साथ कोई न कोई गलत घटना हो रही है. बावजूद इसके सरकार और प्रशासन की तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है.

महाराष्ट्र सरकार की पत्रकार पर की गई इस प्रकार की कार्रवाई से पत्रकारों में रोष व्याप्त है. इस मौके पर कानपुर ग्रामीण प्रेस क्लब अध्यक्ष अनिल अग्निहोत्री, अनुराग अवस्थी, रिज़वान कुरैशी, मोहम्मद रफ़ीक, परवेज आलम, मनोज शर्मा, धीरज शुक्ला, उत्तम अग्निहोत्री, आयूष पांडेय, कसीम रजा समेत भारी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details