उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बिजनौर: ज्वॉइंट कमिश्नर हेल्थ और DM ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण

स्वास्थ्य विभाग के ज्वॉइंट कमिश्नर और डीएम ने बिजनौर जिला अस्पताल का निरीक्षण किया. साथ ही दोनों अधिकारियों ने अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान ज्वॉइंट कमिश्नर हेल्थ ने अस्पताल में गंदगी दिखने पर नाराजगी जाहिर की.

By

Published : May 29, 2020, 5:22 AM IST

etv bharat
स्वास्थ्य ज्वॉइंट कमिश्नर और डीएम का जिला अस्पताल में औचक निरीक्षण

बिजनौर:कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अस्पतालों में सभी व्यवस्थाओं को चुस्त दुरुस्त रखने का निर्देश दिया गया है. साथ ही सरकार ने अधिकारियों को अस्पतालों का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लेने का निर्देश दिया है. इसी कड़ी में स्वास्थ्य विभाग के ज्वॉइंट कमिश्नर ने डीएम के साथ बिजनौर जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया.

इस दौरान दोनों अधिकारियों ने जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था सहित सभी इंतजामों के बारे में जायजा लिया. साथ ही अस्पताल में आ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों के रखने की व्यवस्था को लेकर नियुक्त कोविड डॉक्टर से बातचीत की.

इसके अलावा ज्वॉइंट कमिश्नर हेल्थ ने अस्पताल में आ रहे प्रवासी मजदूरों के स्वास्थ्य परीक्षण को लेकर भी डॉक्टरों से बात की. साथ ही उन्होंने अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड का भी निरीक्षण किया.

इसे भी पढ़ें:यूपी में कोरोना के 25 नए मामले, आंकड़ा 7000 पार

इसके बाद डीएम और ज्वाइंट कमिश्नर हेल्थ ने सफाई व्यवस्था को लेकर अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान कुछ जगह पर गंदगी दिखने पर नाराजगी जाहिर करते हुए अधिकारियों ने अस्पताल परिसर में अच्छी तरह से सफाई व्यवस्था कराने की व्यवस्था की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details