उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

जौनपुर: सपा कार्यकर्ता बैलगाड़ी से पहुंचे डीएम कार्यालय, जानिए क्यों

यूपी के जौनपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने अनोखे तरीके से पेट्रोल और डीजल के दामों में हो रही वृद्धि को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान सपा कार्यकर्ता बैलगाड़ी से डीएम कार्यालय पहुंचे.

By

Published : Jun 25, 2020, 4:58 PM IST

etv bharat
ट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के खिलाफ सपा का अनोखा प्रदर्शन

जौनपुर: जनपद में गुरुवार को सपा कार्यकर्ताओं के अनोखे तरीके से पेट्रोल और डीजल के दामों में हो रही वृद्धि का विरोध किया. बैलगाड़ी पर सवार होकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे. वहीं उनके साथ लोग बाइकों और कारों को खींचते हुए नजर आए. पिछले 10 दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे हैं. इसको देखते हुए सपा ने विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया. ज्ञापन के माध्यम से मांग की कि सरकार पेट्रोल और डीजल के दामों की बढ़ोत्तरी को तत्काल वापस ले, क्योंकि जनता इससे काफी परेशान है.

देश में पेट्रोल और डीजल में लगातार वृद्धि हो रही है, जिसके कारण जनता परेशान है. वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार पर हमला बोला और अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि डीजल की वृद्धि से जहां किसान परेशान हैं, वहीं पेट्रोल की मूल्य वृद्धि से आम जनता भी काफी परेशान है. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बैलगाड़ी से कचहरी पहुंचे और मोटरसाइकिल को बैलगाड़ी पर लादकर प्रदर्शन किया. वहीं कई लोग अपनी बाइक और कारों को रस्सियों से खींचते हुए नजर आए. जिलाधिकारी को सौंपे ज्ञापन के माध्यम से सरकार से इस बढ़े हुए पेट्रोल और डीजल के दाम को कम करने की मांग की.

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने बताया कि लगातार डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं. इसको लेकर आज उनका प्रदर्शन हुआ है और सरकार इसको तत्काल वापस ले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details