उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

मुजफ्फरनगर: अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पहले भी अवैध हथियार बनाने के जुर्म में दो बार जेल जा चुका है.

By

Published : Sep 4, 2020, 4:50 PM IST

अवैध हथियार बरामद
अवैध हथियार बरामद

मुजफ्फरनगर: जिले के थाना तितावी पुलिस ने छापेमारी कर अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने भारी संख्या में अवैध असलहे भी बरामद किये हैं. साथ ही एक आरोपी युवक को भी गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपी युवक का एक साथी मौके से फरार हो गया है.

थाना तितावी पुलिस ने शुक्रवार को क्षेत्र के जंगल में चल रही एक तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए भारी मात्रा में अवैध हथियार और सामान बनाने के उपकरण सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकिअवैध हथियार तस्कर का एक अन्य साथी मौके से फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक पंचायत चुनाव से पहले बड़ी डिमांड पर अवैध हथियारों को बनाया और बेचा जा रहा था, जिसका शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा किया है.

पकड़े गए युवक के पास से भारी संख्या में अवैध असलहे और अन्य अवैध वस्तुएं बरामद हुई हैं. पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी इंतजार पहले भी अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री में दो बार जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details