उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

फिरोजाबाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक जंगल में हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. दो आरोपी मौके से फरार हो गए.

By

Published : Apr 22, 2021, 10:21 PM IST

etv bharat
one accused arrest

फिरोजाबाद: जनपद की टूण्डला थाना पुलिस ने गुरुवार को एक जंगल से हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बने और अधबने दो दर्जन असलह बरामद किए हैं. पुलिस ने आशंका जतायी है कि पकड़े गए असलहों का प्रयोग पंचायत चुनावों को प्रभावित करने में किया जा सकता था.

यह भी पढ़ें:

पुलिस ने की छापेमारी

पुलिस को जानकारी मिली थी कि गांव अनवारा के जंगल में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री चल रही है. जानकारी के बाद मुखबिर द्वारा बताए गए पते पर छापेमारी की. पुलिस ने वहां से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसका नाम पप्पू निषाद है. पप्पू नगला सिंघी थाना क्षेत्र के घुरकुआं गांव का रहने वाला है.

पुलिस है को फरार आरोपियों की तलाश

एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस को देखकर दो बदमाश फरार हो गए हैं. जिनमें से एक का नाम वीरपाल और दूसरे का नाम नितिन है. यह दोनों भी घुरकुआं गांव के रहने वाले हैं. पकड़े गए पप्पू निषाद के कब्जे से 22 असलह बरामद हुए हैं, जिनमें 11 तैयार और 11 अधबने तमंचे हैं. बरामद हथियारों में तीन कंट्री मेड राइफल है. अजय कुमार ने बताया कि पप्पू निषाद इन हथियारों को 2500 से तीन हजार में बेचता था. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details