उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बस्ती : छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई

सरकार और पुलिस भले ही महिला सुरक्षा के तमाम दावे-वादे करे, लेकिन हालात अब भी नहीं बदल पा रहे हैं. बस्ती में एक छात्रा ने शोहदे से परेशान होकर कॉलेज जाना छोड़ दिया है.

By

Published : Apr 5, 2019, 12:00 AM IST

etv bharat

बस्ती : एन्टी रोमियो दस्ता के गठन के बाद लगा था कि अब शोहदों के आतंक खत्म हो जाएगा, लेकिन अब भी लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले खत्म नहीं हो रहे हैं. एक लड़की ने एएसपी से शिकायत की है कि एक मनचले की छेड़छाड़ से तंग आकर उसने कॉलेज जाना बंद कर दिया है.

मामले के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी.


नगर थाना क्षेत्र में अपनी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची एक युवती का कहना है कि गांव केएक लड़के की छेड़छाड़ और कमेंटबाजी से परेशान होकर उसने कॉलेज जाना छोड़ दिया है. लड़की का कहना है कि उसको हमेशा डर बना रहता है कि शोहदा उसके साथ कुछ करन दे.


लड़की के मुताबिक युवक उसके साथ दुष्कर्म का भी प्रयास कर चुका है. वह जब भी घर से निकलती है वह उस पर कमेंट करता है और उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश भी करता है. इतना ही नहीं युवक ने धमकी भी दी है कि अगर उसके साथ वह शादी नहीं करेगी तो उसे जान से मार दिया जाएगा. इन सब के चलते लड़की घर में कैद रहने को मजबूर है.


वही एएसपी पंकज का कहना है कि शिकायत मिली है. एसओ को जांच के लिए भेज दिया गया है. लड़की की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस ने ली है. आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details