उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

झांसी : गडकरी के वादे को विपक्ष ने बताया झूठा

रविवार को झांसी दौरे पर आए नितिन गडकरी ने बेतवा नदी को जल मार्ग घोषित करने के अलावा 600 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया, जिसको लेकर विपक्ष की राजनीति तेज हो गई है.

By

Published : Mar 4, 2019, 9:55 AM IST

Updated : Mar 4, 2019, 10:01 AM IST

बेतवा नदी जल मार्ग घोषित.

झांसी :रविवार को झांसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बेतवा नदी को जल मार्ग घोषित करने के साथ कई योजनाओं का शिलान्यास किया. बेतवा नदी को जल मार्ग घोषित करने के वादे पर सपा के जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव ने कहा है कि गडकरी बुंदेलखंड की जनता को गुमराह कर रहे हैं, और उनका ये वादा पूरी तरह से खोखला है.

झांसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने बेतवा नदी को जलमार्ग बनाने की घोषणा की.


सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि साल 2014 में जो भी घोषणाएं भाजपा ने की थी उनमें से इनकी एक भी धरातल पर नहीं दिखती है. इसी तरह गडकरी झांसी की धरती से जो घोषणाएं कर गए हैं, वे सरासर झूठ हैं और जनता को छलने वाली हैं. सपा नेता ने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक देख भाजपा जनता को गुमराह करने के लिये ऐसे वादों का सहारा ले रही है. भाजपा पत्थर लगाकर वाहवाही लूट रही है, आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता इन्हें करारा जवाब देगी.

दरअसल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी रविवार को अपने झांसी दौरे के दौरान जनपद की बेतवा नदी को जल मार्ग घोषित करने के अलावा 600 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात दे गए थे. इस दौरान प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी मौजूद थीं.

Last Updated : Mar 4, 2019, 10:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details