उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

हमारी सीक्रेट सर्विस, एजेंसीज से राजनीतिक काम लिया जा रहा है : आजम खान

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान ने भाजपा पर आराेप लगाया कि मोदी सरकार सुरक्षा एजेंसियों से राजनीतिक काम ले रही है. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार की मनहूस दोपहर 3.37 बजे केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल यानि सीआरपीएफ के काफिले पर बीते चंद सालों का सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ. हमले में 39 बहादुर सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए. कई जवान अभी भी घायल बताए जा रहे हैं.

By

Published : Feb 15, 2019, 9:17 AM IST

हमारी सीक्रेट सर्विस, एजेंसीज से राजनीतिक काम लिया जा रहा है : आजम खान

रामपुर : पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 42 जवानों की शहादत पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान ने कहा कि जब जांच और खुफिया एजेंसियों को राजनीतिक काम के लिए लगा दिया जाएगा. राजनीतिक विरोधियों की जांच में लगा दिया जाएगा तो फिर जहां उनकी जरूरत है वहां क्या होगा.

अब जितनी भी हमारी सीक्रेट सर्विस,एजेंसीज हैं उनसे वह काम ना लेकर राजनीतिक काम लिया जा रहा है. कुछ ममता जी की जांच हो रही है, कुछ वाड्रा साहब की हो रही है, कुछ अखिलेश जी की हो रही है.

हमारी सीक्रेट सर्विस, एजेंसीज से राजनीतिक काम लिया जा रहा है : आजम खान

वहीं खुद के लिए बोलते हुए बोले कि इस खादिम के पीछे भी पड़े हैं और मुलायम सिंह यादव जी के साथ जो हुआ है वो सब आपने देख ही लिया. उन्हें इतना मजबूर कर दिया कि उनसे वो कहलवा दिया. जिससे उनके पूरे जीवन का बलिदान ही खत्म करा दिया तो जब जांच एजेंसियों से राजनीतिक काम लेंगे. बुरा तो होगा ही इसकी जिम्मेदारी लें मोदी जी.

संसद मे मुलायम सिंह यादव द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद देने की सफाई देते हुए आजम खान ने कहा कि उन पर जबरदस्त इतना दबाव था की उस समय उनको देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है. ऐसे ही एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है.

मोहम्मद आजम खान ने कहा कि मुलायम सिंह यादव जी के बयान के बाद समाजवादी पार्टी डैमेज कंट्रोल के लिए क्या करेगी. इसके जवाब में आजम खान ने कहा कि डैमेज कंट्रोल की जरूरत नहीं है. सभी जानते हैं कि मुलायम सिंह जी पर कितना दबाव था कि उनसे वह कुछ के कहलवा लिया गया, जिससे उनके जीवन भर का बलिदान समाप्त हो गया.यह बात तकरीबन साबित हो गई है जिस वक्त टीवी पर बोल रहे थे नके ऊपर कितना तनाव था किस कदर परेशानी के आलम में थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details