उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा: महिलाओं को पीटने के मामले में 4 लोग गिरफ्तार

By

Published : Jun 22, 2020, 5:27 PM IST

यूपी के एटा में पुलिस ने महिलाओं की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर 6 आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया है.

etah news
एसएसपी सुनील कुमार सिंह.

एटा: जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में बीते रविवार को जमीनी विवाद को लेकर दो महिलाओं की पिटाई हुई थी. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो लोगों के गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

नगर कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड स्थित श्रीनगर कॉलोनी में रविवार को एक प्लॉट को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद एक पक्ष के कुछ लोगों ने दूसरे पक्ष की दो महिलाओं की पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि एक प्लॉट को लेकर काफी लंबे समय से दो पक्षों में विवाद चला रहा था. रविवार को मामले ने तूल पकड़ा, जिसके बाद बबीता नाम की महिला तथा उसकी मां की पिटाई की गयी. जिस समय महिलाओं को पीटा जा रहा था, उस समय उसके ही परिवार के एक शख्स ने पूरी वारदात का वीडियो बना लिया.

एसएसपी सुनील कुमार सिंह.

महिलाओं की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की.
एसएसपी सुनील कुमार सिंह के मुताबिक पीड़ित महिला बबीता की तरफ से 6 लोगों के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी गई थी. जिस पर एफआईआर दर्ज कर चार आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा शेष दो आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details