उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने सपा और शिवपाल से बताया जान का खतरा

By

Published : Apr 1, 2019, 8:11 PM IST

फिरोजाबाद में कभी बसपा सरकार में मंत्री रहे चौधरी बशीर ने सोमवार को फिरोजाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन भरा. वहीं जब उनसे पूछा गया कि आपकी सीधी टक्कर किससे है तो उन्होंने अपनी टक्कर भाजपा से होने की बात कही और सपा-बसपा गठबंधन और शिवपाल यादव को उन्होंने टक्कर से बाहर माना.

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर

फिरोजाबाद: बसपा सरकार में मंत्री रहे चौधरी बशीर फिरोजाबाद लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में कूद गए है. चौधरी बशीर ने सोमवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन भरा. वहीं ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए उन्होंने सैफई परिवार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने समाजवादी पार्टी और शिवपाल यादव से जानलेवा हमला होने का खतरा भी बताया.

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर का बयान.


उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव और शिवपाल यादव पर अपने ऊपर हमला कराने की भी बात कही. उन्होंने बताया 2014 में मुझ पर झूठे मुकदमे लिखवाकर जबरन चुनाव लड़ने से रोक दिया गया था, क्योंकि उस समय सपा की सरकार थी उसका दुरुपयोग करके मुझे रोका गया था.


चौधरी बशीर ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे नामांकन भरने से रोकने की कोशिश की गई है, क्योंकि मैंने अपने प्रस्तावकों के पेपर जमा किए और उनको गायब कर दिया. उसके बाद दोबारा पेपर तैयार कराकर नामांकन दाखिल किया.


उन्होंने प्रो. रामगोपाल यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे 2014 में चुनाव लड़ने से इसलिए रोका था, क्योंकि मुझे मुस्लिम समाज, जाटव समाज और अन्य समाज का अधिक वोट मिल रहा है. इसलिए ये लोग मेरे ऊपर हमला करा सकते है. उन्होंने कहा कि यदि मेरे ऊपर कोई हमला होता है तो इसका जिम्मेदार यही लोग होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details