उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेरिकी महिला की मौत, कोरोना से थीं संक्रमित

By

Published : Apr 24, 2021, 4:04 AM IST

मथुरा के वृंदावन में रहने वाली अमेरिकी महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. महिला का पिछले पांच दिनों से केडी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था. नोडल अधिकारी ने बताया कि वह तीन साल से मथुरा में रह रही थीं.

कोरोना संक्रमित विदेशी महिला की मौत.
कोरोना संक्रमित विदेशी महिला की मौत.

मथुराःकोरोना संक्रमण के नए मामलों ने जिले के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. पिछले 24 घंटों में 490 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. वहीं अमेरिका की रहने वाली पैतालीस वर्षीय लीना सहित चार लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई. जिले में अब तक कुल 143 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. जनपद में कुल संक्रमितों की संख्या 10627 है. वहीं 2608 एक्टिव केस हैं. स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा 7876 हैं. अब तक कुल 143 लोगों की कोराना संक्रमण से मौत हो चुकी है.

कोरोना संक्रमित विदेशी महिला की मौत.

विदेशी महिला की कोरोना से मौत

वृंदावन में रहने वाली लीना को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद छाता के केडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. जहां पिछले पांच दिनों से उनका इलाज चल रहा था. शुक्रवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. विदेशी महिला अमेरिका की रहने वाली बताई जा रही हैं, जो पिछले तीन वर्षों से वृंदावन में रह रही थीं.

कोरोना संक्रमित विदेशी महिला की मौत.

इसे भी पढ़ें- कानपुर में मौत का तांडव, एक दिन में रिकॉर्ड 476 चिताएं जलीं

नोडल अधिकारी डॉक्टर भूदेव ने बताया कि शुक्रवार को 490 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. वहीं एक विदेशी महिला सहित चार लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिले में अब तक कुल 143 लोगों की मौत हो चुकी हैं. लोगों से अपील की जा रही है कि बेवजह घरों से बाहर ना निकलें और मुंह पर मास्क, दो गज की दूरी बनाए रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details