उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

शाहजहांपुर: जमीन के विवाद में दबंगों ने की खुलेआम फायरिंग

यूपी के शाहजहांपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र में जमीन के विवाद में दबंगों ने एक कॉलोनी में दिनदहाड़े जमकर फायरिंग की. गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jun 4, 2020, 6:09 PM IST

etv bharat
जमीनी विवाद में दबंगों ने की खुलेआम फायरिंग

शाहजहांपुर: जिले में जमीन के विवाद में खुलेआम फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जिसमें दबंगों ने एक कॉलोनी में दिनदहाड़े जमकर फायरिंग की. हालांकि इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के लाला तेली बजरिया इलाके की है. जहां एक दबंग अपने मकान पर अवैध छज्जा निकाल रहा था. पड़ोस में रहने वाले अनुज ने जब इसका विरोध किया तो विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद मौके पर पहुंचे राहुल गुप्ता नाम के शातिर गुंडे ने हाथों में तमंचा लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग होते ही कॉलोनी के लोगों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए.

इसे भी पढ़ें-शाहजहांपुर: फूड प्वाइजनिंग से 28 लोग बीमार, 3 बच्चों की हालत गंभीर

घटना को अंजाम देने के बाद राहुल गुप्ता और उसके साथी फरार हो गए हैं. फिलहाल दिनदहाड़े शहर के बीचों बीच हुई फायरिंग से कॉलोनी में दहशत का माहौल बना हुआ है और गुंडे खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. पुलिस ने मौके से कई खोखे बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details