उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

संदिग्ध परिस्थितियों में गाड़ियों में लगी आग, दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू

मथुरा में दो कारों में अचानक आग लग गई. मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी दमकल और पुलिस विभाग को दी. जिसके बाद दमकल विभाग ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया.

By

Published : May 2, 2021, 12:39 AM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में गाड़ियों में लगी आग
संदिग्ध परिस्थितियों में गाड़ियों में लगी आग

मथुरा: जिले में दो गाड़ियों में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई. उठता धुआं देख आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन में दमकल विभाग को घटना की जानकारी दी गई .मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली. समय रहते आग पर काबू पा लिया गया नहीं तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था.

यह भी पढ़ें:कक्षा 12वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

यह है पूरा मामला

शनिवार दोपहर वीकेंड लॉकडाउन के दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कंकाली मंदिर के बराबर में बाड़े में से लोगों ने धुआं निकलते हुए देखा. देखते-देखते क्षेत्र में धुंए का अंबार लग गया. वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई . लोगों ने देखा कि अज्ञात कारणों से बाड़े में खड़ी दो कारों में आग लगी हुई है .वहीं स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की दो गाड़ियों में लगी आग पर बड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया.

आग लगने का कारण पता नहीं

दमकल विभाग अधिकारी संजय पाल जयसवाल ने जानकारी दी कि कंकाली के पास आग लगने की सूचना मिली थी. मौके पर तुरंत दो गाड़ियों को आग बुझाने के लिए भेजा गया और दमकल के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया. उन्होंने बताया कि आग किन कारणों से लगी है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details