उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

वाराणसी : ...जब बीच सड़क धू-धू कर जल जलने लगी रोडवेज बस, मचा हडकंप

वाराणसी में एक सरकारी बस में भीषण आग लग गई. आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है. आगजनी में जान माल की किसी को कोई क्षति नहीं हुई है.

By

Published : Mar 9, 2019, 2:28 PM IST

बस में लगी आग

वाराणसी: काशी के पहाड़ियां स्थित एक सरकारी बस में भीषण आग लग गई. मौके पर पहुंची सीआरपीएफ की टीम ने आग पर काबू पाया. जानकारी के अनुसार आग सेल्फ के जाम होने की वजह से शॉर्ट सर्किट के बाद लगी है.


दरअसल, रोडवेज की बस जब वाराणसी डिपो की ओर बढ़ रही थी. उसी समय उसका सेल्फ जाम हो गया. जिसके बाद शॉर्ट सर्किट होने की वजह से बस में आग लग गई. जब आग लगी उस समय सारे यात्री बस से नीचे उतर चुके थे, जिसकी वजह से किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ.

वाराणसी में सरकारी बस में लगी आग.


वहीं जब ड्राइवर से पूछा गया तो ड्राइवर ने बताया कि एक बैग बस का सेल्फ जाम हो गया. इसके बाद हैंडल के पास से धुआं निकलना शुरू हुआ और शॉर्ट सर्किट हो गई. देखते ही देखते पूरी बस आग के गोले में तब्दील हो गई.


वहीं मौके पर पहुंची सीआरपीएफ के जवानों ने बस में लगी आग को बुझाने की भरपूर कोशिश की. वहीं कुछ देर बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने भी आग पर काबू पाया. इस पूरी प्रक्रिया में फायर ब्रिगेड के एक जवान को मामूली रूप से चोट भी आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details