उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में लगी आग, कई जरूरी दस्तावेज जलकर हुए खाक

गोंडा में बड़गांव स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में शार्ट शर्किट होने से अचानक आग लग गई. जिससे बैंक में रखे कई जरूरी दस्तावेज जलकर राख हो गए.

By

Published : Feb 23, 2019, 10:42 AM IST

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में लगी आग.

गोंडा:जिले के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के बड़गांव शाखा में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप ले लिया बैंक के रिकॉर्ड्स रूम में रखे जरूरी दस्तावेज ,इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, फर्नीचर को अपनी चपेट में ले लिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह से आग पर काबू पाया. वहीं आग लगने का मुख्य कारण शार्ट शर्किट बताया जा रहा है.

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में लगी आग.

स्थानीय लोगों का कहना है कि जब वो सुबह सो कर उठे तो उन्होंने देखा कि सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में आग की बड़ी बड़ी लपटें उठ रही है. जिसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस और फायर विभाग को दी. वहीं मौके पर पहुंची फायर विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पा लिया है.

वहीं इस घटना में बैंक के रिकार्ड रूम में रखे जरूरी दस्तावेजों के साथ हीकंप्यूटर,फर्नीचर भी जलकर राख हो गई है. बैंक के कर्मचारियों को भी घटना में हुए नुकसान की जानकारी तब जब सुबह बैंक खोलने के लिए पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details