उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

शॉर्ट सर्किट से कबाड़ की दुकान में लगी भीषण आग ,लाखों का सामान जल कर खाक

कबाड़ की दुकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से भीषण आग लग गई. जिसमें लाखो का सामान जल कर खाक हो गया. स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना सदर कोतवाली को दी. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने फायर बिग्रेड की गाड़ियां लेकर मौके पर पहुची.

By

Published : Feb 3, 2019, 7:15 AM IST

Breaking News

देवरिया : शॉर्ट सर्किट की वजह से एक कबाड़ की दुकान में भीषण आग लग गयी. आग लगने से लाखों का सामान जल कर खाक हो गया. मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने लगभग डेढ़ घण्टे की कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया. एसडीएम और सीओ मौके पर मौजूद रहे .मामला सदर कोतवाली के रुद्रपुर मोड़ के अनु श्री मैरेज हाल के समीप का है.

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर सदर एसडीएम रामकेश यादव और सीओ सिटी वरुण मिश्रा मौके पर मौजूद रहे. वहीं एक प्रत्यदर्शी का कहना था कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है. हमलोगों ने इसकी सूचना प्रसाशन को दी. लगभग आधे घण्टे के बाद प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे जिसके बाद दमकल की तीन गाड़िया मंगाई गई. इस घटना में लगभग लाखों का नुकसान हुआ है.


वही मौके पर पहुचे एसडीएम रामकेश यादव ने बताया कि कबाड़ की दुकान के सामने एक मैरिज हाल में बारात आई थी. बडा़ हादसा हो सकता था. उन्होंने कहा कि जांच के बाद पता चलेगा कि किस वजह से आग लगी और कितने का नुकसान हुआ है. यह जांच के बाद ही बताया जा सकता है. फिलहाल दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details