उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा: करंट की चपेट में आने से किसान की मौत

By

Published : Sep 5, 2020, 6:20 PM IST

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक किसान की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

किसान की मौत
किसान की मौत

बांदा:मरका थाना क्षेत्र के सांडा गांव में खेतों की रखवाली करने गए एक किसान की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक किसान राजधर पांडे अपने खेतों की रखवाली करने के लिए जा रहा था. वहीं बारिश होने के चलते मिट्टी गीली थी, जिससे एक जगह उसका अचानक पैर फिसल गया. किसान ने गिरने से बचने के लिए वहां लगे बिजली के खंभे का सहारा लिया. इस दौरान बिजली के खंभे का तार 11000 लाइन से छू गया. इसके चलते वह करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई.

वहीं कुछ दूर मौजूद अन्य लोगों ने जब उसे देखा तो वह भागकर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी राजधर के परिजनों और स्थानीय पुलिस को दी. अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि मरका थाना क्षेत्र के सांडा गांव में राजधर नाम के व्यक्ति की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details