उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

उतरौला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे पूर्व कैबिनेट मंत्री पंडित सिंह

बलरामपुर जिले के उतरौला महाविद्यालय में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व कैबिनेट मंत्री पंडित सिंह का बड़बोलापन साफ नजर आया. पंडित सिंह अपनी हर सभा में पुलिस प्रशासन और अधिकारियों पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं.

By

Published : Apr 21, 2019, 7:59 PM IST

Updated : Apr 21, 2019, 11:14 PM IST

जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व केबिनेट मंत्री पंडित सिंह

बलरामपुर:अपने बड़बोलेपन के लिए मशहूर पूर्व कैबिनेट मंत्री और गोंडा लोकसभा से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह आजकल कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिए पुलिस प्रशासन और अधिकारियों को अपना निशाना बनाए हुए हैं. हर जनसभा में प्रशासन पर हमला किए बिना उनका संबोधन समाप्त नहीं होता है.

इस मौके पर कार्यकर्ता सम्मेलन को पूर्व विधायक उतरौला ने सम्बोधित करते हुए कहा कि मुलायम सिंह, अखिलेश यादव के लोग पीछे मुड़कर देखने वाले नहीं हैं. भाजपा के सांसद नया जाल लेकर उतरे हैं. नरेन्द्र मोदी ने पहले भीलोगों को पन्द्रह लाख रुपये देने का जाल फेंक कर गुमराह किया था. इस चुनाव में भी वर्तमान सांसद गोण्डा लोगों को जाल फेंककर गुमराह कर रहे हैं

पूर्व कैबिनेट मंत्री पंडित सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि 'न पड़ो किसी के चक्कर में कोई नहीं है टक्कर में'.समाजवादी पार्टी चुनाव जीत रही है. आप लोग इस पर्व पर ज्यादा से ज्यादा मतदान करें और लोकसभा गोण्डा गठबंधन प्रत्याशी को भारी मतों से जिताकर संसद तक पहुंचाएं. यही कार्यकर्ता सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य है. लोकसभा प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह को कार्यकर्ता सम्मेलन में माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया गया.

जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व केबिनेट मंत्री पंडित सिंह

डिग्री कॉलेज उतरौला के मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पंडित सिंह फिर अपने पुराने तेवर में नजर आए. पंडित सिंह ने वर्तमान भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह पर जमकर निशाना साधा और फिर एक बार उन्हें स्विच ऑफ सांसद की पदवी से नवाज दिया. पंडित सिंह ने कहा कि वर्तमान सांसद 5 साल में 5 दिन भी क्षेत्र में या जनता के बीच नहीं गए, जनता अब उनसे ऊब चुकी है.

गठबंधन प्रत्याशी ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में 80 में से 80 सीटों पर गठबंधन प्रत्याशी चुनाव जीतेगा. उन्होंने कहा कि इस बार बनारस से नरेंद्र मोदी भी चुनाव हार जाएंगे. इस बार उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया होना निश्चित है. पूर्व कैबिनेट मंत्री पंडित सिंह यहीं नहीं रुके और उन्होंने सांसद बनने के बाद पुलिस प्रशासन और अधिकारियों को भी सबक सिखाने का अपना तरीका उपस्थित कार्यकर्ताओं के सामने बयान कर दिया.

पंडित सिंह ने कहा कि मॉनिटरिंग कमेटी का अध्यक्ष सांसद होता है. हमारे किसी भी कार्यकर्ता की उपेक्षा या उत्पीड़न पुलिस प्रशासन या किसी अन्य अधिकारी द्वारा किया जाता है तो सांसद बनने के बाद में मॉनिटरिंग कमेटी की बैठक में उस अधिकारी को बिना कारण बताए दो से ढाई घंटे खड़ा रखूंगा. पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री पंडित सिंह ने कहा कि जब से मैंने पुलिस प्रशासन और अधिकारियों को निशाना बनाना शुरू किया है. तब से हमारे कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बंद है.

Last Updated : Apr 21, 2019, 11:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details