उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

एटाः ड्यूटी पर जाते समय घायल हुए सिपाही की मौत

उत्तर प्रदेश के एटा के सकीट थाने में तैनात सिपाही पुष्पेंद्र कुछ दिन पूर्व ड्यूटी पर जाते समय घायल हो गया था. पुष्पेंद्र का इलाज आगरा के एक निजी अस्पताल में चल रहा था. शुक्रवार को इलाज के दौरान पुष्पेंद्र की मौत हो गई.

By

Published : Jun 12, 2020, 9:49 PM IST

policeman died.
पुलिसकर्मी की मौत.

एटाःजिले के सकीट थाने में तैनात सिपाही पुष्पेंद्र की शुक्रवार को आगरा के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. दरअसल 3 दिन पहले ड्यूटी पर जाते समय रास्ते में गहरे गड्ढे में गिरने से पुष्पेंद्र के सिर में गंभीर चोट आई थी. इलाज के लिए सिपाही को आगरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां शुक्रवार को इलाज के दौरान पुष्पेंद्र की मौत हो गई.

पुलिसकर्मी की मौत.

सिपाही की मौत
तीन दिन पूर्व सकीट थाने में तैनात सिपाही पुष्पेंद्र ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था. बताया जा रहा है कि क्षेत्र में जाते समय सड़क किनारे गहरे गड्ढे में गिर जाने से उनके सिर और रीड की हड्डी में गंभीर चोटें आई थीं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल पुष्पेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर उसे आगरा रेफर कर दिया था.

तीन दिन तक पुष्पेंद्र का इलाज आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल में चल रहा था, लेकिन शुक्रवार को इलाज के दौरान पुष्पेंद्र की मौत हो गई. पुष्पेंद्र की मौत से उसके घर में कोहराम मच गया है. वहीं पुष्पेंद्र पर बुजुर्ग माता-पिता और तीन भाई, बहनों की जिम्मेदारी थी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जिसके बाद पुष्पेंद्र के शव को मथुरा के राया थाना क्षेत्र के कोयल गांव स्थित उसके पैतृक निवास पर भेजा जाएगा, जहां शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

सीओ डॉ देव आनंद ने बताया है कि पुष्पेंद्र 2018 बैच का सिपाही था. इलाज के दौरान आगरा के एक अस्पताल में उनकी मौत हो गई. ड्यूटी के प्रति पुष्पेंद्र काफी ईमानदार था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details