उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज : डिवाइडर से टकराकर पलटा विक्रम, एक की मौत

By

Published : Oct 30, 2020, 12:45 AM IST

Updated : Oct 30, 2020, 6:06 AM IST

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में विक्रम अनियंत्रित होकर पटल गया. हादसे में विक्रम में सवार 5 यात्री घायल हो गए. एक बुजुर्ग की मौत हो गई.

etv bharat
सड़क दुर्घटना में घायल

प्रयागराज: जिले में डिवाइडर सेे टकरानेे के बाद विक्रम अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. विक्रम में सवार पांच यात्री घायल हो गए. घटना मांडा थाना क्षेत्र की हैै.

बैंक जा रहे थे सभी

मांडा थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के महिला, पुरुष समेत लगभग दस लोग विक्रम मेें सवार होकर मेजा रोड किसी प्राइवेट बैंक से पैसा निकालने जा रहे थे. विक्रम राष्ट्रीय राजमार्ग 76 के लखनपुर गांव के समीप पहुंचा तो अनियंत्रित होने के बाद डिवाइडर से टकराकर पलट गया.

ग्रमाणों ने घायलों को विक्रम से बाहर निकाला

लखनपुर गांव के राजू तिवारी और आकाश तिवारी ने अन्य ग्रामीणों की मदद से विक्रम में फंसे लोगों को बाहर निकाला. सूचना पर मेजा रोड चौकी के कांस्टेबल जय सिंह, कांस्टेबल सुरेश यादव, कांस्टेबल सुधीर, कास्टेबल पंकज पहुंंचे और सभी घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया.

इलाज के दौरान जय देवी पत्नी स्वo राजेंद्र प्रसाद की मौत हो गई. दुर्घटना में संगम लाल पुत्र मुन्नी लाल गंभीर रूप से घायल हैं. चंद्रावती, उर्मिला पत्नी संजय, पिन्टू पुत्र राम सिंह, मैना देवी पत्नी स्व. हरिशंकर निवासी मानपुर को मामूली चोटें आई हैं. उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है.

Last Updated : Oct 30, 2020, 6:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details