उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बाइक की टक्कर से साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत

कन्नौज में एक बुजुर्ग की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जाता है कि बुजुर्ग साइकिल से कही जा रहा था, इसी दौरान एक बाइक ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी. इस हादसे में बुजुर्ग गम्भीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

By

Published : Apr 28, 2021, 10:28 PM IST

सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत.
सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत.

कन्नौजःजिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के कलसान के सामने सौरिख-इंदरगढ़ मार्ग पर साइकिल सवार बुजुर्ग को बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी. हादसे में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद समय पर एंबुलेंस न पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने बाइक पर बैठाकर घायल बुजुर्ग को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोच्यूर्री में रखवा दिया. साथ ही युवक को बाइक समेत हिरासत में ले लिया.

क्या है पूरा मामला

जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के बलनापुर गांव निवासी राजीव कुमार (25) पुत्र भईयालाल तिलक में बाइक देने के लिए बुधवार को शोरूम से नई बाइक लेकर घर जा रहा था. इस दौरान जब वह बाइक लेकर इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में सौरिख-इदरगढ़ रोड स्थित कलसान गांव के सामने पहुंचा तो सामने से साइकिल से आ रहा लाख गांव निवासी चंद्र प्रकाश (50) पुत्र पंचमलाल उसके सामने आ गया और रजीव की बाइक की साइकिल से टक्कर हो गई. इस हादसे में चंद्र प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को फोन कर घटना की जानकारी दी. लेकिन, काफी समय बीतने के बाद भी जब एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची तो स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग को बाइक पर बैठाकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग चंद्र प्रकाश की मौत हो गई. इसके बाद मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

इसे भी पढ़ें-समाज का एक चेहरा यह भी: साइकिल पर शव लेकर भटकता रहा पति, नहीं करने दिया अंतिम संस्कार

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोच्यूर्री में रखवा दिया. साथ ही युवक को बाइक समेत हिरासत में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी. चंद्र प्रकाश की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. वहीं बाइक सवार राजीव कुमार का कहना है कि वह तिलक में बाइक देने के लिए शोरूम से खरीद कर घर जा रहा था. साइकिल सवार बुजुर्ग शराब के नशे में था. नशे में होने की वजह से बैलेंस बिगड़ने के चलते वह बाइक से टकरा गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details