उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

पुलवामा में शहीद की बेटी ने कहा- पिता के बदले चाहिए आतंकियों के टुकड़े

पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवान कौशल कुमार रावत की बेटी अपूर्वा से ईटीवी ने विशेष बातचीत की. शहीद की बेटी ने सरकार से बदले की मांग की है. उन्होंने कहा कि सरकार से मांग है कि आतंकवादियों के भी टुकड़े-टुकड़े किए जाए.

By

Published : Feb 15, 2019, 8:45 PM IST

बेटी ने की बदले की मांग.

आगरा :पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवान कौशल कुमार रावत की बेटी अपूर्वा से ईटीवी ने विशेष बातचीत की. इस दौरान अपूर्वा ने कहा कि सरकार को ठोस कदम उठाना चाहिए. सरकार अभी तक कश्मीर में एक-एक आतंकी मार रही थी, लेकिन उन्होंने एक ही बार में 40 को मार कर अपना बदला ले लिया. अपूर्वा ने कहा कि सरकार से मांग है कि आतंकवादियों के भी टुकड़े-टुकड़े किए जाए.

सीआरपीएफ जवान कौशल कुमार रावत आगरा के कहरई गांव के रहने वाले थे. उनका हाल में ही सिलीगुड़ी से जम्मू-कश्मीर ट्रांसफर हुआ था. जहां जॉइनिंग करने के लिए जा रहे थे. इस दौरान पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हो गए. इससे घर में कोहराम मचा हुआ है. शहीद कौशल कुमार पत्नी की ममता और बच्चों की हालत रो-रोकर बेहाल है.

बेटी ने की बदले की मांग.

इसके साथ ही अपूर्वा ने आतंकी हमले में उपयोग किए गए विस्फोटक को लेकर भी जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा पर सवाल खड़े किए. कहा कि इतना विस्फोटक लेकर कोई सीमा पार करके आ जाता है और सरकार सुरक्षा के एजेंसियों को भनक भी नहीं लगती है. इसलिए कहीं न कहीं तो लीक प्वॉइंट है. जिसका फायदा आतंकी उठा रहे हैं. अपूर्वा का कहना है कि उसके पिताजी बहुत जिंदादिल थे मेरी उनसे 13 फरवरी को शाम को बात हुई थी. उन्होंने कहा था कि मैं कश्मीर पहुंच गया हूं और आप हमारी बात नहीं होगी. अब नई सिम लेने के बाद में बात करूंगा.

जब अपूर्वा से सवाल पूछा कि उसके पीएम मोदी और योगी क्या मांग है क्या अपेक्षा है. इस पर अपूर्वा ने कहा कि सीएम योगी को मैं स्ल्यूट करती हूं, वो जो कहते हुए करके दिखाते हैं. पीएम मोदी ने भी देश के लिए बहुत कुछ किया है. जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी मार गिराए, लेकिन अब मैं चाहती हूं कि अब आतंकवाद और आतंकवादी दोनों ही खत्म होने चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details