उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में मिले कोरोना के 8 नए मरीज, बढ़ी स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें

By

Published : Jun 25, 2020, 5:24 PM IST

यूपी के कन्नौज में कोरोना के गुरुवार को कोरोना के 8 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने से जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

कोरोना के आठ नए मरीज
कोरोना के आठ नए मरीज

कन्नौज:जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. जिले में गुरुवार को कोरोना के आठ नए मरीज मिले हैं. जिले में अब तक 226 केस मिल चुके हैं, जिसमें 154 मरीज ठीक हो चुके हैं. 72 कोरोना पॉजिटिव संक्रमितों का कोविड-19 अस्पताल में इलाज चल रहा है. कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने से जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

112 कंट्रोल रूम को किया सैनिटाइज
कोरोना ने एक बार फिर जिले के 8 नए लोगों को अपनी चपेट में लिया है. इस मामले की पुष्टि करते हुए नोडल अधिकारी डॉ. केसी राय ने बताया कि गुरुवार को एक महिला कांस्टेबल समेत अलग-अलग ब्लॉक क्षेत्रों के 08 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. इनमें से कन्नौज स्थित 112 कंट्रोल रूम में तैनात महिला कांस्टेबल भी शामिल है.

इलाकों को किया गया सील
इसके अलावा एक मरीज इंदरगढ़ क्षेत्र के कचाटीपुर गांव में 2 मरीज तालग्राम के अंधऊआ गांव में, 1 मरीज नादेमऊ के मधपुरी गांव में, 1 मरीज गुरसहायगंज के रूरा गांव में और 1 मरीज छिबरामऊ के ककरैया गांव में मिला है. इन सभी आठ लोगों की कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आने के बाद उनके क्षेत्रों को सील करने का काम शुरू कर दिया गया है. उधर महिला कांस्टेबल के कोरोना पॉजिटिव निकलने से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है. 112 कंट्रोल रूम को सैनिटाइज कर सील करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details