उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: डीएम-सीडीओ ने किया कोविड-19 एल-1 अस्पताल का निरीक्षण

By

Published : May 26, 2020, 12:05 AM IST

यूपी के बहराइच में डीएम और सीडीओ ने कोविड-19 एल-1 चिकित्सालय चित्तौरा का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों और नर्सों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. डीएम ने कहा कि, यदि किसी डॉक्टर या कर्मचारी के खिलाफ कोई शिकायत मिलती है, तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

etv bharat
डीएम और सीडीओ ने किया कोविड-19 एल-1 अस्पताल चित्तौरा का निरीक्षण

बहराइच: डीएम और सीडीओ ने कोविड-19 एल-1 चिकित्सालय चित्तौरा का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने वहां पर भर्ती मरीज़ों के इलाज तथा अन्य व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली. साथ ही डीएम ने सभी डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मियों को सभी मरीजों का पूरा ध्यान रखने के निर्देश दिए. डीएम ने कहा कि, यह सुनिश्चित किया जाए कि चिकित्सक और नर्स नियमित रूप से मरीज़ों की देखभाल करते रहें और खाने-पीने को लेकर भी मरीजों को कई समस्या नहीं हो.

जिलाधिकारी शम्भू कुमार ने कहा की कोविड-19 अस्पताल में भर्ती मरीजों की देखभाल में कोई कमी न हो पाए. अगर किसी डॉक्टर यह किसी कर्मचारी की कोई शिकायत मिलती है, तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. इस अवसर पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रशिक्षु सूरज कुमार पटेल, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. सुरेश सिंह, डी.डी.एच.ई.आई.ओ. बृजेश सिंह सहित अन्य सम्बन्धित लोग मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें-बहराइच: मस्जिद में नमाज पढ़ने से रोका तो पुलिसकर्मियों पर हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details