उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

आजमगढ़: ईद पर सोशल डिस्टेंसिंग का करें पालन, डीआईजी ने दिया निर्देश

यूपी के आजमगढ़ में जनपद पुलिस ने ईद के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं. रविवार को डीआईजी सुभाष चंद दुबे ने भी जनपद के प्रमुख चौराहों के साथ-साथ संवेदनशील स्थलों का भी निरीक्षण किया. इस दौरान डीआईजी ने सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से अनुपालन कराने का निर्देश दिया.

By

Published : May 25, 2020, 4:10 AM IST

etv bharat
ईद पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें सभी लोग,

आजमगढ़: ईद के पर्व को लेकर जनपद में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गये हैं. रविवार को डीआईजी आजमगढ़ मंडल सुभाष चंद दुबे ने शहर का भ्रमण कर सुरक्षा की तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने प्रशासन के आला अधिकारियों को सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का कड़ाई से अनुपालन कराने के निर्देश दिए.

ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए आजमगढ़ रेंज के डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे ने कहा कि जनपद में ईद को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं. इसी कड़ी में आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक एसडीएम एसपी सिटी के साथ जनपद में 5 किलोमीटर से अधिक का फ्लैग मार्च किया गया. आम जनों में सुरक्षा की भावना जगाने के साथ-साथ लॉकडाउन का कड़ाई से अनुपालन कराना इस फ्लैग मार्च का मुख्य मकसद है.

डीआईजी ने कहा कि जो भी लोग नियमों का पालन नहीं करेंगे उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाएगी. डीआईजी ने सभी को ईद की शुभकामना देते हुए कहा कि इस त्योहार पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. क्योंकि कोरोना पूरी इंसानियत के लिए भस्मासुर है और सोशल डिस्टेंसिंग इससे लड़ने का सबसे प्रभावी हथियार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details