उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

महोबा दौरे पर रहे डीआईजी अनिल कुमार राय, लोगों की सुनीं समस्याएं

चित्रकूट धाम के पुलिस उप महानिरीक्षक अनिल कुमार राय दो दिवसीय महोबा दौरे पर थे . उन्होंने जिले की श्रीनगर कोतवाली का औचक निरीक्षण किया. डीआईजी ने जनता से सीधा संवाद किया.

By

Published : Mar 7, 2019, 7:46 AM IST

चित्रकूट धाम मंडल के डीआईजी का दो दिवसीय महोबा दौरा.

महोबा: चित्रकूट धाम मंडल के डीआईजी दो दिवसीय महोबा दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने श्रीनगर कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण किया. जहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद उन्होंने क्षेत्र की जनता से सीधा संवाद किया और उनकी समस्याएं सुनीं. डीआईजी ने लोगों को समस्याओं के जल्द निस्तारण का भरोसा दिलाया.

चित्रकूट धाम मंडल के डीआईजी का दो दिवसीय महोबा दौरा.

पुलिस उप महानिरीक्षक अनिल कुमार राय श्रीनगर कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण करने पहुंचे. जिससे कोतवाली में मौजूद पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. कोतवाली पहुंचने के बाद डीआईजी अनिल कुमार राज को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

इस दौरान उन्होंने क्षेत्र की जनता से सीधा संवाद किया और उनकी समस्याएं सुनी. जिसके बाद उन्होंने लोगों की सभी समस्याओं को जल्द निपटाने का भरोसा जताया. वहीं उन्होंने क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों को आगामी होली के पर्व को आपसी भाईचारे और प्रेम के साथ मनाना चाहिए.

उन्होंने ये भी कहा कि थाना क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए जनता को पुलिस की मदद भी करनी चाहिए और मतदान के समय लोगों को बढ़-चढ़कर अपने मत का प्रयोग करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details