उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बांदा दौरे पर रहे डीआईजी अनिल कुमार, पुलिस अधीक्षक कार्यालय का किया निरीक्षण

बांदा दौरे के दौरान चित्रकूट धाम मंडल के डीआईजी अनिल कुमार ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का निरीक्षण किया. जहां विभागों में साफ-सफाई को लेकर डीआईजी संतुष्ट दिखे. इस बीच डीआईजी ने अभिलेखों में सुधार करने को लेकर एसपी को निर्देश दिए.

By

Published : Mar 14, 2019, 11:41 PM IST

डीआईजी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का किया निरीक्षण.

बांदा: चित्रकूट धाम मंडल के डीआईजी अनिल कुमार राय ने बांदा पुलिस अधीक्षक कार्यालय का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के कई विभागों की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. जहां पर साफ-सफाई को लेकर डीआईजी संतुष्ट दिखे और दूसरी तरफ पुलिस अधीक्षक को कुछ विभागीय प्रयोग किए जाने पर बधाई दी.

डीआईजी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का किया निरीक्षण.

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर चित्रकूट धाम मंडल के डीआईजी अनिल कुमार राय ने कई विभागों के दस्तावेजों को देखा, साथ ही सीओ सदर ऑफिस पहुंचकर निरीक्षण भी किया. इस दौरान डीआईजी ने अभिलेखों में सुधार करने को लेकर एसपी को निर्देश दिए.

डीआईजी अनिल कुमार राय ने बताया कि अधीक्षक कार्यालय का यह उनका वार्षिक निरीक्षण था. उन्होंने कहा कि निरीक्षण के दौरान उन्हें सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त मिली हैं. इस मौके पर उन्होंने पुलिस अधीक्षक के नए प्रयोग जैसे सैनिक कल्याण, पोलिस हेल्प डेस्क, महिला हेल्प आदि को लेकर उन्हें बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि यह बहुत ही सराहनीय कार्य है, जिससे लोगों को बेहतर सुविधांए मिल सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details