उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

मथुरा : तहसील दिवस में मोबाइल पर मस्त रहे अधिकारी

मथुरा में लगने वाले तहसील दिवस में पूरे जनपद से फरियादी सैकड़ों की संख्या में अपनी फरियाद लेकर अधिकारियों से मिलने के लिए पहुंचते थे. लेकिन पिछले कुछ समय से फरियादियों की संख्या कम नजर आ रही है.

By

Published : Feb 20, 2019, 7:45 PM IST

मथुरा के तहसील दिवस में नहीं पहुंचे फरियादी

मथुरा: जनपद में लगने वाले तहसील दिवस में हर बार सैकड़ों की संख्या में पूरे जनपद से फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंचते थे, लेकिन बुधवार को लगे तहसील दिवस में एक दो फरियादी छोड़कर कोई भी नजर नहीं आया. वरिष्ठ अधिकारियों की कुर्सियां भी खाली नजर आईं. तहसील दिवस में मौजूद अधिकारी मोबाइल में मस्त नजर आएं.

मथुरा के तहसील दिवस में नहीं पहुंचे फरियादी

तहसील दिवस में पूरे जनपद से सैकड़ों की संख्या में फरियादी अपनी फरियाद लेकर अधिकारियों से मिलने के लिए पहुंचते थे, लेकिन पिछले कुछ समय से देखा जा रहा है कि फरियादियों की संख्या धीरे-धीरे कम होती नजर आ रही है. फरियादियों की होती कम संख्या कहीं न कहीं अधिकारियों की कार्यशैली पर प्रश्न चिह्न उठाती हैं. तहसील दिवस में वरिष्ठ अधिकारी नदारद नजर आए, बाकी के अधिकारी अपने-अपने मोबाइलों में मस्त नजर आए.

एसडीएम सदर क्रांति शेखर ने बताया कि कुल 42 शिकायतें हमें मिली हैं जिनका निस्तारण एक हफ्ते के भीतर करा दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि फरियादियों की संख्या कम होने का कारण, कल अवकाश था इसलिए लोग सोचते हैं कि कल भी अवकाश हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details