उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

डिप्टी सीएम की अधिकारियों को हिदायत, कहा- सरकार के अनुरूप करें काम, नहीं तो जाएंगे अपने घर

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि जो अधिकारी सरकार की तरफ से निर्धारित की गई डेडलाइन पर विकास कार्यों को पूरा करने में कोताही बरत रहे हैं, उन पर सरकार की पूरी नजर है.

By

Published : Jul 1, 2019, 12:00 AM IST

Updated : Jul 1, 2019, 1:46 AM IST

डिप्टी सीएम का अधिकारियों को हिदायत.

वाराणसी:प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में आयोजित छात्र संघ महोत्सव में शिरकत की और युवा छात्र नेताओं को संबोधित भी किया. इसके बाद उन्होंने 6 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी आने की बात कही.

डिप्टी सीएम की अधिकारियों को हिदायत.

क्या बोले केशव प्रसाद मौर्य

  • उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 जुलाई को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के मौके पर वाराणसी आएंगे.
  • पीएम मोदी बीजेपी की तरफ से देश भर में शुरू होने वाले सदस्यता अभियान की शुरुआत अपने ही संसदीय क्षेत्र से करेंगे.
  • डिप्टी सीएम ने बनारस से उन अधिकारियों को भी चेताया, जो अधिकारी सरकार की तरफ से निर्धारित की गई डेडलाइन पर विकास कार्यों को पूरा करने में कोताही बरत रहे हैं.
  • उन्होंने ऐसे अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी अधिकारी निर्धारित डेडलाइन पर काम पूरा नहीं कर रहे हैं. उन पर सरकार की पूरी नजर है.
  • सरकार की मंशा के अनुरूप जो अधिकारी या कर्मचारी काम करेगा. वही बना रह पाएगा नहीं तो काम न करने वाला अपने घर वापस जाएगा.
Last Updated : Jul 1, 2019, 1:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details