उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाली-गलौज का विरोध करना बुजुर्ग को पड़ा महंगा, दबंग ने तोड़ा पैर

By

Published : Nov 18, 2020, 7:05 AM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में गाली-गलौज का विरोध करने पर एक दबंग ने बुजुर्ग का मारकर उसका पैर तोड़ दिया. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है.

etv bharat
गाली-गलौज का विरोध किया था बुजुर्ग.

आगरा : जिले के चित्राहाट थाना क्षेत्र में मंगलवार को दबंग के गाली-गलौज का विरोध करना एक बुजुर्ग को भारी पड़ गया. दबंग ने 60 वर्षीय बुजुर्ग को मारपीट कर उसका पैर तोड़कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना क्षेत्र के पई गांव की है.

पीड़ित बुजुर्ग रामबरन का आरोप है कि वह अपने घर के सामने चारपाई पर लेटे हुए थे. उसी दौरान गांव का ही दबंग छोटेलाल आकर गाली-गलौज करने लगा, जिसका उन्होंने विरोध किया. इस पर दबंग छोटे लाल ने उन्हें जमीन पर पटक कर लात-घूंसे से जमकर उनकी पिटाई कर दी. यही नहीं, जमीन पर घसीटते हुए काफी दूर तक खींचकर ले गया, इस दौरान उनका एक पैर टूट गया.

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

मौके पर जुटे ग्रामीणों ने बुजुर्ग को बचाया

जानकारी के अनुसार, चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए और बुजुर्ग को बचाया. वहीं दबंग पीड़ित को जान से मारने की धमकी देकर भाग गया. इसके बाद पीड़ित बुजुर्ग ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की. बताया जाता है कि पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग का मेडिकल कराया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इन धाराओं में मामला दर्ज

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा 323, 325, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details