उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदमाशों ने डाली डकैती, ग्रामीणों को देखकर भागे

By

Published : Jun 20, 2021, 3:46 PM IST

Updated : Jun 20, 2021, 5:13 PM IST

सहारनपुर में बदमाशों ने एक घर में डकैती की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने घर से लाखों की लूट की, लेकिन घरवालों के शोर मचाने पर बदमाश लूट का पैसा मौके पर छोड़कर फरार हो गए.

etv bharat
etv bharat

सहारनपुर: जिले में नकाबपोश बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर परिवार के सभी सदस्यों को गन प्वाइंट पर लेकर लाखों रुपये की डकैती डाली. शोर मचाने पर भीड़ इकट्ठा होते देख बदमाश फरार हो गए. भागते समय कैश से भरा बैग बदमाश मौके पर छोड़ गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच की.

यह पूरी घटना जनपद सहारनपुर के थाना मिर्जापुर इलाके के गांव जाटोवाला की है. गांव में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे के पास मास्टर राम कुमार का मकान है. मकान में ही दिलदार नाम का व्यक्ति भी अपने परिवार के साथ किराए पर रहता है. रात में करीब 2-3 बजे हथियारों से लैस नकाबपोश बदमाश घर में दाखिल हुए और सबसे पहले किराएदार के बच्चे को उनसे छीन लिया. बदमाशों ने चेतावनी दी कि यदि कोई चिल्लाया तो बच्चों को जान से मार देंगे. इससे परिवार दहशत में आ गया. बदमाशों ने सभी कमरे खंगालते हुए करीब 75 हजार रुपये की नकदी सहित लगभग 15 लाख रुपये की कीमत के जेवरात लूट लिए.

पढ़ें:दर्दनाक हादसा: छोटे भाई को बचाकर खुद गहरे पानी में समा गया युवक

लूट के दौरान चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर आस-पड़ोस के लोग भी इकट्ठा होने लगे. भीड़ इकट्ठा होते देखकर बदमाश फरार हो गए. भागते समय बदमाश लुटे गए कैश से भरा एक बैग और एक जूता भी मौके पर छोड़ गए. बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस को मौके से तमंचे का कारतूस भी मिला है. घटना की सूचना मिलने पर सीओ बेहट भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली. सीओ बेहट रामकरन सिंह ने बताया कि पांच-छह बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर घटना को अंजाम दिया है. पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

Last Updated : Jun 20, 2021, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details