उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर में बोलेरो और स्कूटी की आमने-सामने टक्कर, दंपति की मौत

By

Published : Jun 16, 2020, 4:06 PM IST

मिर्जापुर में मंगलवार को बोलेरो और स्कूटी में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में स्कूटी सवार दंपति बुरी तरह घायल हो गए. घायल दंपति को गैपुरा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

mirzapur news
सड़क हादसे में पति पत्नी की मौत.

मिर्जापुर: जिगना थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूटी सवार दंपति को सामने से टक्कर मार दी, जिससे दंपति बुरी तरह घायल हो गए. आनन-फानन में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को गैपुरा हॉस्पिटल भेजा, जहां अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने घायल पति को मृत घोषित कर दिया, जबकि पत्नी की भी इलाज के दौरान मौत हो गई.

विपरीत दिशा से आ रही कार ने मारी स्कूटी में टक्कर
हादसा जिगना थाना क्षेत्र के घोसीपुर मोड़ का है. मंगलवार को विंध्याचल थाना क्षेत्र स्थित टिकरा गांव निवासी हरिशंकर अपनी पत्नी उषा देवी के साथ स्कूटी से प्रयागराज की तरफ जा रहे थे. तभी घोसीपुर मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो और स्कूटी में आमने-सामने की टक्कर हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए और दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल दंपति को गैपुरा हॉस्पिटल भेजा. अस्पताल पहुंचते ही पति हरिशंकर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं पत्नी ऊषा की इलाज के दौरान मौत हो गई. दंपति की मौत से परिजनों में कोहराम मचा गया. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया और बोलेरो को बरामद कर जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details