उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बांदा: बालकुमार पटेल ने भरा नामांकन, कहा- भारी बहुमत से विजयी होगी कांग्रेस

जिले में कांग्रेस प्रत्याशी बालकुमार पटेल ने शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन और भाजपा से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी किस तरह से सांसद बने हैं ,यह मैं आने वाले समय में बताऊंगा.

By

Published : Apr 12, 2019, 7:06 PM IST

बालकुमार पटेल

बांदा:दस्यु ददुआ के भाई और कांग्रेस प्रत्याशी बालकुमार पटेल ने शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इसके बाद उन्होंने नामांकन जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बांदा से कांग्रेस भारी बहुमत से विजयी होगी.

सभा को संबोधित करते बालकुमार पटेल.


शुक्रवार करीब 2:00 बजे बाल कुमार पटेल कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामंकन दाखिल किया. इस दौरान उन्होंने सपा, बसपा और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन और भाजपा चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी किस तरह से सांसद बने हैं यह में आने वाले समय में बताऊंगा.


2019 के चुनाव में कांग्रेस अपने विपक्षियों को पटखनी देते हुए भारी मतों से विजई होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में बांदा चित्रकूट लोकसभा सीट से जो विपक्षी चुनाव लड़ रहे हैं, वह पूर्व में किस तरह से सांसद बने उसको मैं आने वाले समय में उजागर करूंगा. साथ ही साथ उनकी संपत्ति कैसे बढ़ी इसके बारे में भी बताऊंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details