उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचेंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे. यहां आयोजित पार्टी की मीटिंग में वह हिस्सा लेंगे और अब तक की तैयारियों को परखेंगे.

By

Published : Apr 1, 2019, 11:57 PM IST

cm yogi

वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचेंगे. जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार दोपहर करीब 3:00 बजे वाराणसी पहुंचेंगे. यहां आने के साथ ही मुख्यमंत्री सबसे पहले कबीर चौराहा स्थित सरोजा पैलेस में आयोजित नव मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे और इसके बाद शिवपुर तरना बाईपास पर स्थित संत अतुलानंद स्कूल में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में हिस्सा लेंगे.

योगी आदित्यनाथ


प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री कल 3:00 बजे वाराणसी के पुलिस लाइन पहुंचेंगे और यहां से सीधे सड़क मार्ग से कबीर चौराहा स्थित सरोजा पैलेस आएंगे. यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मतदाता जागरूकता के तहत आयोजित नव मतदाता सम्मेलन में शिरकत करेंगे. पहली बार वोट डालने वाले नए मतदाताओं से सीधे रूबरू होंगे. यहां पर लगभग 45 मिनट से ज्यादा तक मुख्यमंत्री को रुकना है. इसके बाद शाम करीब 5:00 बजे से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संत अतुलानंद में आयोजित पार्टी की मीटिंग में हिस्सा लेंगे और अब तक की तैयारियों को परखेंगे.


पार्टी के सूत्रों के अनुसार कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को होने वाली इस बैठक में 25 अप्रैल को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन को लेकर की जा रही तैयारियों के बारे में भी जानेंगे. इसके पहले ही लखनऊ में हुई बैठक में मुख्यमंत्री और पार्टी के अन्य बड़े नेताओं ने 25 अप्रैल को होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधानसभा वार और लोक सभा वार अब तक की की गई पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं की तैयारियों को भी परखेंगे. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री देर रात तक इस बैठक में हिस्सा लेंगे और उसके बाद लखनऊ के लिए रवाना होंगे.


ABOUT THE AUTHOR

...view details