उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

दुर्भाग्य से कांग्रेस को मिली सत्ता तो पत्थरबाजों को देना शुरू कर देगी भत्ता : सीएम योगी

मुरादाबाद पहुंचे सीएम योगी ने प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

By

Published : Apr 5, 2019, 11:08 PM IST

etv bharat

मुरादाबाद: प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे सीएम योगी ने कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी की रैली में कल मुस्लिम लीग के झंडे कांग्रेस की नीयत को दर्शाते हैं. इनका घोषणा पत्र आईएसआई का दस्तावेज ज्यादा लगता है.

लोगों को संबोधित करते सीएम योगी.


मुरादाबाद में भाजपा के प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में सीएम योगी पूरी तरह चुनावी रंग में नजर आए. लोगों के सवालों का जबाब देते हुए योगी ने जहां विकास को वर्तमान समय की आवश्यकता बताया. वहीं उन्होंने कहा कि विकास से पहले राष्ट्र का होना जरूरी है. सीएम योगी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह इटली में कुछ और,भारत में कुछ और बताते है.


कभी खुद को क्रिश्चियन कहने वाले अब मंदिर मंदिर घूम रहे हैं. कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि कल केरल में राहुल के रोड शो में एक भी तिरंगा झंडा नजर नहीं आया और देश का विभाजन करने वाली मुस्लिम लीग इस रोड शो की अगवानी कर रहा था.


सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र किसी पार्टी का घोषणा पत्र कम और आईएसआई का दस्तावेज ज्यादा लग रहा है. उन्होंने कहा कि यदि ये सरकार में आते है तो पत्थरबाजों को भत्ता देने का काम करेंगे. सीएम योगी ने गठबन्धन पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि कैराना जैसे शहरों में आज शांति है और लोगों को परेशान करने वाले अपराधी या तो शहर छोड़ चुके है या फिर मारे जा चुके हैं.


योगी आदित्यनाथ ने जहां राष्ट्रवाद को लेकर कांग्रेस को घेरा. वहीं उन्होंने सपा-बसपा पर भी जमकर हमला बोला. सर्जिकल स्ट्राइक ओर पाकिस्तान को जबाब देने का जिक्र करते हुए सीएम योगी विकास की योजनाओं को भी गिनाते रहें. देश में नक्सलवाद और आतंकवाद को रोकने में जहां उन्होंने मोदी को श्रेय दिया, वहीं प्रदेश के विकास कार्यो को भी जनता तक पहुंचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details