उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

वाराणसी: मंडुआडीह स्टेशन पर पार्किंग टेंडर को लेकर दो गुटों में विवाद, जमकर हुई पत्थरबाजी

वाराणसी के मंडुआडीह स्टेशन पर टेंडर को लेकर दो समुदाय आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों समुदाय के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडा और पत्थरों से हमला कर दिया. पूरी घटना को वहां मौजूद पुलिस मूकदर्शक बनकर देखती रही.

By

Published : Feb 13, 2019, 10:12 PM IST

मौके पर तैनात पुलिसबल

वाराणसी:मंडुआडीह स्टेशन को हाईटेक बनाए जाने के बाद वहां पार्किंग टेंडर को लेकर विवाद शुरू हो गया है. टेंडर को लेकर बुधवार डीआरएम ऑफिस के सामने दो गुट आपस में भिड़ गए. दोनों गुटों ने लाठी-डंडों और पत्थरों से एक दूसरे पर हमला कर दिया. विवाद की जानकारी मिलते ही आरपीएफ मौके पर पहुंची और पूरे मामले को अपने काबू में लिया.

दो गुट आपस में भिड़े


मामला सिगरा थाना अंतर्गत डीआरएम ऑफिस के सामने का है. दरअसल पीएम मोदी मंडुआडीह स्टेशन को एयरपोर्ट की तर्ज पर डवेलप करने की पूरी कवायद कर रहे हैं. 19 फरवरी को मंडुआडीह स्टेशन का उद्घाटन भी तय माना जा रहा है. इसी स्टेशन पर पार्किंग टेंडर को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला कर दिया. हैरान करने वाली बात यह है कि वहां मौजूद पुलिस मुकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही.


घटना की जानकारी आरपीएफ को मिलते ही वह मौके पर पहुंची. जिसके बाद पूरे मामले पर काबू पाया गया. वहीं इस मामले में आरपीएफ अधिकारियों का कहना है कि दो-तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. दोषी पाये जाने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details