उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

चारु चौधरी ने किया कुंवर नरेंद्र सिंह के लिए जनसंपर्क

महागठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह के लिए वोट मांगने के लिए चारु चौधरी मथुरा पहुंची जहां गांव -गांव जाकर महागठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह के लिए चारु चौधरी ने लोगों से वोट डालने की अपील की.

By

Published : Apr 4, 2019, 11:03 AM IST

रालोद की स्टार प्रचारक एवं जयंत चौधरी की पत्नी चारु चौधरी

मथुरा: लोकसभा चुनावों की सरगर्मियां तेज हो गई है. सभी प्रत्याशी अपना अपना दम दिखा रहे हैं.बलदेव में अवेरनी चौराहे पर स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंची राष्ट्रीय लोक दल जयंत चौधरी की धर्मपत्नी चारु चौधरी.चारु चौधरी ने चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद बलदेव ब्लाक के अंतर्गत आने वाले गांव के लोगों से जनसंपर्क किया.

चारु चौधरी ने किया कुंवर नरेंद्र सिंह के लिए जनसंपर्क

रालोद की स्टार प्रचारक एवं जयंत चौधरी की पत्नी चारु चौधरी ने कहा कि मैं आपकी बहू हूं. आपके क्षेत्र में आई हूं और आपका वोट चाहिए. रालोद ही एक ऐसी पार्टी है जो गरीब, शोषित, किसान एवं मजदूरों की आवाज बुलंद करती है.उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सिर्फ महागठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह को ही जिताकर भेजें.

रालोद की स्टार प्रचारक एवं जयंत चौधरी की पत्नी चारु चौधरी


महागठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह के प्रचार प्रसार में जुटी चारु चौधरी ने गांव गांव जा जा कर लोगों से जनसंपर्क किया. आगामी चुनावों की तैयारियों के बारे में जब चारु चौधरी से वार्तालाप की तो उन्होंने बताया कि बलदेव के लगभग 20 से 22 गांव में वह जनसंपर्क करेंगी, साथ ही बताया कि महागठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह भी गांव गांव घर घर जाकर वोट मांगने का कार्य कर रहे हैं . किसान इस समय अपनी फसल को लेकर व्यस्त है इसलिए उनके पास समय नहीं है इसी कारण से हम खुद गांव गांव घर घर जाकर लोगों से जन संपर्क करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details