उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बुलंदशहर: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे को लकेर कार्यक्रम स्थल पर तैयारियां पूरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज बुलंदशहर पहुंचेंगे. इस दौरान वह बुलंदशहर वासियों को 8580 करोड़ की नए राष्ट्रीय राजमार्गों का शिलान्यास करेंगे.

By

Published : Feb 21, 2019, 11:53 AM IST

nitin gadkari

बुलंदशहर: केंद्रिय मंत्री नितिन गडकरी और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज बुलंदशहर पहुंचेंगे. जिसे लेकर कार्यक्रम स्थल पर लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गयीं हैं. इस दौरान वह पश्चिमी यूपी के लिए 8580 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले करीब 331 किलोमीटर के नए राष्ट्रीय राजमार्गों का शिलान्यास करेंगे.

नितिन गडकरी के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी


पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े जिले बुलंदशहर में आज भाजपाइयों का जमघट लगने वाला है. यहां 8580 करोड़ रुपए की लागत से करीब 331 किलोमीटर में महत्वपूर्ण राष्ट्रीय राजमार्गों एवं 100 एमएलडी क्षमता एसटीपी का लोकार्पण और शिलान्यास का कार्यक्रम है. भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के समीप बनाए गए कार्यक्रम स्थल के पास होना है. इस दौरान जहां केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.


बताया जा रहा है कि बीजेपी इस कार्यक्रम को शक्तिप्रदर्शन के तौर पर लेकर जैसे चल रही है. यही वजह है कि अपने कार्यकाल के अंतिम दिनों में केंद्र सरकार ने पश्चिमी यूपी के सबसे बड़े जिले में ही अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाने को तमाम आस पास के बीजेपी के नेताओं को यहां आमंत्रित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details