उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सेना पर सवालिया निशान घटिया मानसिकता का परिचायक: अनुप्रिया पटेल

By

Published : Mar 7, 2019, 8:18 AM IST

अपने संसदीय जनसपंर्क कार्यालय पर शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमें अपने छोटे-छोटे राजनीतिक हितों से उठकर देश के सेना का हमेशा मनोबल बढ़ाने का काम करना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल

मिर्जापुर:एयर सर्जिकल स्ट्राइक पर दिग्विजय सिंह समेत कई और विपक्षी नेताओं के सबूत मांगे जाने के बाद केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि हमारी सेना ने जिस तरीके से पाकिस्तान सीमा में घुसकर अपने पराक्रम का परिचय दिया है उस पर किसी भी प्रकार का सवालिया निशान उठाना सिर्फ घटिया मानसिकता का परिचायक है. हमें अपने छोटे- छोटे राजनीतिक भेदभाव से ऊपर उठकर हमेशा सेना का मनोबल बढ़ाने का काम करना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल

दरअसल मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भारतीय सेना की पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के सबूत जारी किए जाने की बात कही थी. जिस पर पलटवार करते हुए अनुप्रिया ने कहा कि पाकिस्तान के साथ तनाव की स्थितियां चल रही हैं, पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ जवानों के ऊपर हमला हुआ, हमारे जवान शहीद हो गए, उसके बाद हमारी सेना ने जिस तरीके से पाकिस्तान सीमा में घुसकर अपने पराक्रम का परिचय दिया है, हमें अपनी सेना पर गर्व करना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल

दरअसल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भरुहना स्थित संसदीय जनसम्पर्क कार्यालय पर जनपद के 122 प्रमुख चौराहों, तिराहों पर सोलर हाई मास्क और 35 स्थानों पर यात्री प्रतीक्षालय का शिलान्यास करने पहुंची थीं. इस सुविधा के चालू होने से स्थानीय लोगों के साथ ही राहगीरों को प्रकाश की सुविधा उपलब्ध हो सकेगी साथ ही यातायात सही से संचालित हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details