उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बसपा प्रत्याशी के चुनाव लड़ने से इनकार पर विवादित बयान, कहा- आते-जाते रहते हैं नेता प्रत्याशी

पूर्व सांसद सीमा उपाध्याय ने आगरा की फतेहपुर सीकरी लोकसभा से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. उनके इनकार पर बसपा के जोनल कॉर्डिनेटर ने विवादित बयान दिया है.

By

Published : Mar 11, 2019, 7:57 PM IST

सीमा उपाध्याय

आगरा: बसपा से आगरा के फतेहपुर सीकरी लोकसभा से प्रत्याशी सीमा उपाध्याय ने सोमवार को सीकरी लोकसभा से चुनव लड़ने से इनकार कर दिया है. बसपा प्रत्याशी के इनकार के बाद बसपा के खेमे में खलबली मच गई है. वहीं बसपा के जोन कॉर्डिनेटर का कहना है कि राजनीति में नेता और प्रत्याशी आते जाते रहते हैं.

बसपा के पूर्व मंत्री की पत्नी और पूर्व सांसद सीमा उपाध्याय ने बसपा सुप्रीमो मायावती से सोमवार को आगरा की फतेहपुर सीकरी लोकसभा से चुनाव लड़ने से इनकार किया है. उन्होंने अलीगढ़ से टिकट दिए जाने की मांग की है. सीमा उपाध्याय के इनकार के बाद तमाम अटकलें शुरू हो गयी हैं.

बसपा जोन कॉर्डिनेटर सुनील चित्तौड़.

इस प्रकरण पर बसपा जोन कॉर्डिनेटर सुनील चित्तौड़ ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने साफ कहा है कि राजनीति में नेता और प्रत्याशी आते जाते रहते हैं. नए उम्मीदवार की बात पर उनका कहना है कि जो मायावती कहेंगी उस तरह काम किया जाएगा. सीमा उपाध्याय की मनाही के बाद दावेदारी कर रहे पूर्व बसपा मेयर प्रत्याशी दिगम्बर धाकरे ने शायरियां पढ़ते हुए अपनी दावेदारी की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details