उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

यूपी एससी-एसटी आयोग के अध्यक्ष ने सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर बोला हमला

एससी-एसटी आयोग के अध्यक्ष और पूर्व डीजीपी बृजलाल ने बसपा-सपा गठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को सांप और नेवले का ठग बंधन करार दिया.

By

Published : Mar 17, 2019, 9:20 AM IST

बृजलाल ने बसपा-सपा गठबंधन पर जमकर बोला हमला

बहराइच :उत्तर प्रदेश एससी-एसटी आयोग के अध्यक्ष और पूर्व डीजीपी बृजलाल ने बसपा-सपा गठबंधन पर जमकर हमला बोला. इस गठबंधन को सांप और नेवले का ठग बंधन करार दिया. उन्होंने कहा की चुनाव में मुद्दा देश की सुरक्षा और विकास है. देश का विकास, सबका साथ सबका विकास हमारा संकल्प है. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान और वर्मा में सर्जिकल स्ट्राइक करके देशवासियों को सुरक्षा का एहसास करा दिया है.

पयागपुर में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने आए उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी और अनुसूचित जाति-जनजाति आयोग के अध्यक्ष बृजलाल ने सपा-बसपा गठबंधन पर करारा प्रहार करते हुए उसे सांप-नेवले का गठबंधन बताया. उन्होंने कहा कि जो कल तक सांप-नेवले की तरह लड़ते रहे. एक दूसरे को खाने के लिए तैयार रहते थे. आज एक साथ गठबंधन कर के बैठे हैं. उनके गठबंधन को सब जानते हैं. खासकर दलित और बैकवर्ड इनके गठबंधन को समझ चुके हैं.

बृजलाल ने बसपा-सपा गठबंधन पर जमकर बोला हमला

उन्होंने कहा कि यह गठबंधन बुरी तरह से पराजित होगा. कांग्रेस के वजूद को नकारते हुए कहा कि वह कांग्रेस का कोई वजूद नहीं मानते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा देश की अखंडता सुरक्षा और विकास के मुद्दे पर चुनाव मैदान में हैं. उन्होंने कहा कि देश के विकास के साथ साथ मोदी सरकार सीमाओं की सुरक्षा कर रही है. मोदी सरकार ने पाकिस्तान और वर्मा में सर्जिकल स्ट्राइक करके देश की सीमा की सुरक्षा का कार्य किया है.

वहीं दूसरी ओर भाजपा के कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों को आड़े हाथों लेते हुए उन पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि यह वहीं लोग हैं जो दिल्ली यूनिवर्सिटी में नारे लगा रहे थे कि 'अफजल हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा हैं, हिंदुस्तान तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह-इंशाल्लाह'. उन्होंने कहा कि यह वही गैंग है जो सबूत मांग रहा है. उन्होंने कहा है की इस गैंग के भाषण पाकिस्तान में दिखाए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details