उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: मुंबई फ्लाइट के लिए बुकिंग शुरू, फ्लाइट टेक ऑफ को तैयार

By

Published : Sep 4, 2020, 9:08 PM IST

कानपुर से मुंबई और मुंबई से कानपुर की फ्लाइट उड़ने के लिए तैयार है. 6 और 10 सितंबर से शुरू होने वाली मुंबई की फ्लाइट के लिए टिकट की बुकिंग शुरू हो चुकी है.

टिकट बुकिंग शुरू
टिकट बुकिंग शुरू

कानपुर: महानगर से मुंबई और मुंबई से कानपुर फ्लाइट उड़ान भरने को तैयार है. वहीं यात्रियों ने भी टिकट बुक कराना शुरू कर दिया है. मुंबई फ्लाइट के लिए बुकिंग शुरू हो गई है. बता दें कि चकेरी एयरपोर्ट से 6 और 10 सितंबर से शुरू होने वाली मुंबई की फ्लाइट के लिए टिकट की बुकिंग शुरू हो चुकी है. पहले दिन की उड़ान के लिए अब तक 74 यात्रियों ने टिकट बुक करा लिया है, पहले दिन की बुक हुई फ्लाइटों की कीमत 10 सितंबर से चलने वाली फ्लाइटों की कीमत से कुछ ज्यादा है.

विमान कंपनी के अधिकारियों के मुताबिक मुंबई के लिए कानपुर से सफर करने वाले यात्रियों की संख्या ठीक-ठाक रहती है. इस कारण कंपनी ने दो विमान उड़ाने का निर्णय लिया है. हालांकि लॉकडाउन से पहले भी मुंबई के लिए मात्र दो फ्लाइट उड़ान भर रही थी. इस दौरान भी मुंबई के लिए यात्रियों की संख्या अच्छी खासी रहती थी. टिकट की बात करें तो पहले दिन का टिकट महंगा है, जबकि 10 सितंबर से शुरू होने वाली फ्लाइट का टिकट करीब ढाई हजार रुपये सस्ता है. वहीं कानपुर से अहमदाबाद के लिए भी 10 सितंबर से फ्लाइट शुरू होंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details