उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: बाइकसवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर किया बम से हमला

By

Published : Jun 20, 2019, 5:24 PM IST

जिले में एक प्रॉपर्टी डीलर पर दिनदहाड़े बम से हमला करने का मामला सामने आया है. इस हमले में प्रॉपर्टी डीलर तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

प्रॉपर्टी डीलर पर बम से हमला


कौशांबी: घटना पिपरी थाना क्षेत्र के भगवतपुर गांव की है . जहां गांव के ही मनजीत सिंह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं. मनजीत किसी काम से प्लाटिंग पर गए थे. प्लाटिंग से वापस लौटते समय जैसे ही वह अपने घर के पास पंहुचे. तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने कार पर बम से हमला कर दिया. गनीमत यह रही कि हमले में मंजीत सिंह बाल-बाल बच गए लेकिन उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई.

प्रॉपर्टी डीलर पर बम से हमला.

बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर किया हमला

  • घटना पिपरी थाना क्षेत्र के भगवतपुर गांव की है, जहां एक प्रॉपर्टी डीलर पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने बम से हमला कर दिया.
  • दिनदहाड़े कार पर बम से हुए हमले के बाद लोगों में दहशत का माहौल है.
  • प्रॉपर्टी डीलर मंजीत सिंह का आरोप है कि बीती शाम पूरामुफ़्ती थाना क्षेत्र के बरवा गांव निवासी संतोष शर्मा और विक्की शर्मा से उनका विवाद हुआ था.
  • जिसके बाद शाम को ही उन दोनों ने जान से मारने की धमकी दी थी, इस हमले में उन्हीं लोग का हाथ है.
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

हम लोग भगवतपुर मोड़ प्वाइंट जा रहे थे. तभी देखा कि कुछ लोग सड़क के किनारे भीड़ लगाए हुए हैं. मौके पर पहुंचकर जब पूछताछ की तो लोगों ने बताया कि कार पर बम से हमला किया गया है. मौके पर जब जांच की तो कार क्षतिग्रस्त पाई गई है और पास में कुछ छर्रे भी मिले हैं. जांच के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
कमलेश कुमार, हेड कॉन्स्टेबल

ABOUT THE AUTHOR

...view details