उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 14, 2020, 4:32 PM IST

ETV Bharat / briefs

विश्व रक्तदान दिवस: हाथरस में रक्तदान शिविर का आयोजन

यूपी के हाथरस जिले में विश्व रक्तदान दिवस पर युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक ह्यूमन राइट्स ने जिला अस्पताल परिसर स्थित ब्लड बैंक पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया था.

hathras news
स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन.

हाथरस:विश्व रक्तदान दिवस के मौके पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें तमाम लोगों ने हिस्सा लेते हुए रक्तदान किया. कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान भी रखा गया. शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि सदर विधायक हरिशंकर माहौर ने फीता काटकर किया.

जिला अस्पताल रक्तदान शिविर का आयोजन
एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक ह्यूमन राइट्स ने जिला अस्पताल परिसर स्थित ब्लड बैंक पर ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया. इस कैंप में युवाओं सहित तमाम लोगों ने अपना रक्तदान किया. एडीएचआर के महासचिव प्रवीण वार्ष्णेय ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शिविर का आयोजन किया गया है. वहीं उद्घाटन कर्ता सदर विधायक हरिशंकर माहौर ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते रक्त की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि जनपद में सभी चिकित्सक बहुत अच्छे कार्य कर रहे हैं. विधायक हरिशंकर माहौर ने कहा कि रक्तदान लोगों को सर्वश्रेष्ठ दानियों की श्रेणी में खड़ा करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details