उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

लखनऊ: बीजेपी ने बुलाई महत्वपूर्ण बैठक, सदस्यता अभियान पर होगा मंथन

लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक विजय के बाद भारतीय जनता पार्टी अपने संगठन को और अधिक मजबूत करने के लिए राजधानी लखनऊ में प्रदेश पदाधिकारियों और सभी जिलों के अध्यक्षों की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है. बैठक की अध्यक्षता यूपी भाजपा के अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे करेंगे.

By

Published : Jun 15, 2019, 8:56 PM IST

बीजेपी ने बुलाई महत्वपूर्ण बैठक.

लखनऊ: यूपी भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों और सभी जिलों के अध्यक्षों की एक महत्वपूर्ण बैठक रविवार को बुलाई गई है. बैठक की अध्यक्षता यूपी भाजपा के अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे करेंगे. इस दौरान प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजूद रहेंगे. इस दौरान सदस्यता अभियान और संगठन के चुनाव कराने पर चर्चा की जाएगी.

बीजेपी ने बुलाई महत्वपूर्ण बैठक.

पार्टी को मजबूत करने के लिए किया जा रहा ऐसा
लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक विजय के बाद भारतीय जनता पार्टी अपने संगठन को और अधिक मजबूत करना चाह रही है. यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर बड़े स्तर पर संगठन के चुनाव कराने और सदस्यता अभियान चलाने का फैसला कर लिया है. भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में करीब 1 करोड़ 80 लाख सदस्य अभी तक बना चुकी है.

पदाधिकारी, अध्यक्ष रहेंगे मौजूद
सदस्यता अभियान को बूथ स्तर पर चलाने के लिए पार्टी ने चर्चा और रणनीति बनाने के लिए सभी प्रदेश पदाधिकारी, सभी जिलों के अध्यक्ष, क्षेत्रीय अध्यक्ष, क्षेत्रीय संगठन मंत्री सहित तमाम प्रमुख लोगों की एक महत्वपूर्ण बैठक यूपी भाजपा मुख्यालय पर बुलाई है. बैठक में तमाम स्तर पर चर्चा होगी और रणनीति बनाकर अभियान चलाया जाएगा.

यह भी जानें
इस महत्वपूर्ण बैठक में सदस्यता अभियान के साथ ही बूथ और मंडल स्तर पर या इससे ऊपर जिला स्तर पर जिला अध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों के जो चुनाव होने हैं, उसको लेकर भी चर्चा होगी. सभी नेताओं को सदस्यता अभियान चलाने का लक्ष्य निर्धारित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details