उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

विधानसभा उपचुनाव: बीजेपी ने मल्हनी सीट से से मनोज सिंह को बनाया प्रत्याशी

उत्तर प्रदेश में 7 विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में जौनपुर की मल्हनी सीट से बीजेपी ने मनोज सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है.

By

Published : Oct 13, 2020, 10:13 PM IST

मनोज सिंह बने प्रत्याशी.
मनोज सिंह बने प्रत्याशी.

जौनपुर:मल्हनी विधानसभा के उपचुनाव के लेकर नामांकन की प्रक्रिया के पांचवे दिन बीजेपी ने अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. बीजेपी ने मनोज सिंह को प्रत्याशी बनाया है. मनोज सिंह इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्र संघ राजनीति में उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं. मनोज सिंह कई सालों से पार्टी में सक्रिय कार्यकर्ता की भूमिका निभाते रहे हैं. मनोज सिंह ने लोकसभा चुनाव के दौरान भी जौनपुर संसदीय सीट से दावेदारी पेश की थी. मनोज सिंह की पत्नी रूबी सिंह बरसठी ब्लॉक प्रमुख रह चुकी हैं.

सपा विधायक और पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव के निधन के बाद मल्हनी विधानसभा सीट खाली हुई है. जहां उपचुनाव हो रहा है. उपचुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया 9 अक्टूबर से शुरू है जो 16 अक्टूबर तक चलेगी.

भाजपा के जिला महासचिव सुशील मिश्रा ने बताया कि पिछले कई सालों से मनोज सिंह भाजपा में सक्रिय हैं. इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की छात्र राजनीति के बाद वे बीजेपी में शामिल हुए थे. मनोज सिंह को पार्टी में जो भी जिम्मेदारियां दी गईं उसका वह पूरी तरह निर्वहन करते रहे हैं. मनोज सिंह ने 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान मड़ियाहूं विधानसभा से भी दावेदारी पेश की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details