उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

चित्रकूट: बीजेपी मंत्री ने बिना परमिशन बुलाई कार्यकर्ताओं की बैठक, कार्रवाई की तैयारी में जुटा जिला प्रशासन

चित्रकूट में आचार संहिता लागू होने बावजूद कृषि राज्यमंत्री धुन्नी सिंह और जिला अध्यक्ष चंद्र उपाध्याय ने बिना परमिशन बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई. लिहाजा मामले को संज्ञान मे लेते हुए प्रशासन ने उचित कार्रवाई की बात कही है.

By

Published : Mar 13, 2019, 11:40 PM IST

बीजेपी मंत्री ने बिना परमिशन बुलाई कार्यकर्ताओं की बैठक.

चित्रकूट: लोकसभा चुनाव 2019 के आगाज के बाद आचार संहिता लागू कर दी गई है. बावजूद कृषि राज्य मंत्री धुन्नी सिंह और जिलाध्यक्ष चंद्र उपाध्याय ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई. इस दौरान जिले में सैकड़ों की तादात में बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा देखने को मिला. जिसको लेकर प्रशासन अधिकारियों ने मामले की जांचकर उचित कार्रवाई करने की बात कही.

बीजेपी मंत्री ने बिना परमिशन बुलाई कार्यकर्ताओं की बैठक.

प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद भी राजनितिक पार्टियां निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन की अनदेखी कर रही हैं. जहां सिंगार पैलेस में कृषि राज्यमंत्री धुन्नी सिंह और जिलाध्यक्ष चंद्र उपाध्याय ने सैकड़ों की तादात में जुटे कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए उन्हें संबोधित भी किया.

वहीं मामले पर एसडीएम इंदु प्रकाश सिंह का कहना है कि इस कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कोई परमिशन नहीं दी थी और ना ही उनसे कोई परमिशन मांगी गई थी. उन्होंने कहा कि मामले की जांचकर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details